भदोहीः रेप मामले में BJP विधायक सहित 6 को क्लीनचिट, भतीजा अरेस्ट

भदोही — यूपी के भदोही में एक महिला से गैंगरेप मामले में बीजेपी विधायक और उनके परिजनों को लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने विधायक, उनके बेटे समेत 6 आरोपियों को क्लीन चिट दे दी है, जबकि उनके भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि रेप पीड़िता ने विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी और उनके बेटे, भतीजों पर रेप का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक, विधायक के भतीजे संदीप पर लगे आरोप सही पाए गए हैं। पुलिस ने केस का खुलासा करते हुए बताया कि विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी, उनके बेटों और दो भतीजों पर लगे रेप के आरोप गलत पाए गए हैं। पुलिस के अनुसार, विधायक के भतीजे संदीप पर लगे आरोप सही सिद्ध हुए हैं, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल भदोही जिले की एक महिला ने अपने साथ हुए गैंगरेप के लिए बीजेपी विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी, उनके बेटे और भतीजों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। पीड़िता मुंबई की रहने वाली है। जिसने 10 फरवरी को आरोप लगाया था कि भदोही कोतवाली के पास एक होटल में बीजेपी विधायक, उसके बेटे और भतीजों समेत 7 लोगों ने उसको अपनी हवस का शिकार बनाया था। पीड़िता ने ये दावा किया कि इन सभी ने करीब एक महीने तक बारी-बारी से उसका रेप किया।

इस केस में बीजेपी विधायक के अलावा संदीप, सचिन, चंद्रभूषण, दीपक, प्रकाश और नीतेश के नाम सामने आए। पीड़िता ने ये भी आरोप लगाया था कि इस दौरान जब वो गर्भवती हो गई, तो जबरदस्ती उसका गर्भपात भी कराया गया। इस केस में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए संदीप तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी सभी आरोपियों को क्लीन चिट दे दी है।

Comments (0)
Add Comment