एटा: सड़क पर मिले 500 के नोट, मचा हड़कम्प

एटा–जनपद एटा में आज एक चौका देने वाला मामला सामने आया है, जब कोतवाली नगर क्षेत्र के अरूणानगर में बीच सड़क पर पांच सौ के कई नोट दिखाई पड़ने से हड़कम्प मच गया, वही इलाके में यह खबर जंगल की आग की तरह फैल गई।

यह भी पढ़ें-मास्क बनाकर ‘‘कोरोना योद्धाओं’’ की मददगार बनीं महिला आरक्षी शालिनी साहू

आपको बता दें कि स्थानीय लोगों व वहां के निवासी भास्कर गुप्ता ने बताया कि कही नोटों पर थूक लगाकर कोरोना संक्रमण बढ़ाने की साजिश की आशंका जताई और उन्होंने कहा कि 500 के नोट पर थूक लगाकर उन्हें साजिश के तहत फेंका गया है, जिससे कोरोना संक्रमण को फैलाया जा सके और इस आशंका के चलते लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। वही स्थानीय लोगों ने पुलिस टीम को तत्काल सूचित किया गया और मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने नोट को अपने कब्जे में लेकर सैनिटाइज किया गया और उसे पुलिस माल खाने कोतवाली नगर में जमा करा दिया गया, साथ ही पुलिस ने सभी लोगों से अपील की है कि सड़कों पर पड़े नोटों को ना छुए, उन्हें प्रयोग में ना लाएं। वही हैरान कर देने वाले इस मामले ने कहीं ना कहीं जिला प्रशासन को भी सोचने पर मजबूर कर दिया है।

वही पीआरबी गाड़ी- 1953 के जबानों ने बताया कि अरुणानगर में सड़क पर लावारिस नोट मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी जिसके बाद मौके पर पहुंचकर देखा कि पाँच- पाँच सौ के दो नोट खुली सड़क पर लावारिस पड़े हुए हैं जिसको पुलिस ने सैनिटाइज कर जप्त कर लिया और कोतवाली नगर में माल खाने में जमा करा दिया गया।

(रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Comments (0)
Add Comment