कोरोना ड्यूटी में लगे इमरजेंसी वाहनों को रोजना 50 लीटर पेट्रोल-डीजल फ्री

UP में कोरोना ड्यूटी में लगे इमरजेंसी वाहनों को रिलांयस पेट्रोल पंप से रोजाना 50 लीटर डीजल-पेट्रोल फ्री

यूपी में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए एक ओर जहां योगी सरकार युद्धस्तर पर प्रयास कर रही है, वहीं देश और प्रदेश के हर सुख-दुख में साथ खड़ा रहने वाले रिलायंस ग्रुप भी यूपी के लोगों और योगी सरकार की बड़ी मदद करता नजर आ रहा है. (पेट्रोल-डीजल)

ये भी पढ़ें..BCCI ने जारी की महिला खिलाड़ियों कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट, पुरुषों की तुलना में 70 गुना कम सैलरी

रिलाय़ंस पेट्रोल पंप देगा रोजाना 50 लीटर फ्री डीजल

इसी के तहत रिलांयस बीपी मोबिलिटी लिमिटेड ने रिलाय़ंस पेट्रोल पंप पर कोरोना ड्य़ूटी में लगे एम्बुलेंस और ऑक्सीजन सप्लाई सेवा में लगे इमरजेंसी वाहनों को रोजाना 50 लीटर फ्री लीटर पेट्रोल-डीजल देने का ऐलान किया है.

वहीं एटा के मलावन रिलायंस पेट्रोल पंप पर कोरोना कार्य मे लगी हुई सभी एम्बुलेंसों गाड़ियों को प्रतिदिन 50 लीटर पेट्रोल डीजल मुफ्त में दे रहे है. जो आगामी 30 जून तक चलेगा. इसके लिए एटा जिले में कोरना सेवा में लगी सभी 14 एम्बुलेंसें की लिस्ट CMO ने जारी कर दी है. अब एम्बुलेंस कर्मी सीएमओ कार्यालय से डीजल की पर्ची लेकर प्रतिदिन 50 लीटर पेट्रोल-डीजल फ्री में ले सकते हैं.

कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई रिलायंस उठाया बड़ा कदम

गौरतलब है कि कोरोना संकट के दौरान एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट संस्‍थान के रूप में रिलायंस बीपी मोबिलिटी लिमिटेड (RBML) ने कोविड-19 के खिलाफ सामूहिक लड़ाई में राष्ट्र की सेवा में अपना कर्तव्य निभाने का निर्णय लिया है.

इस दिशा में सभी RBML रिटेल आउटलेट यानी कि रिलायंस पेट्रोल पंप जिला प्रशासन द्वारा अधिकृत आपातकालीन सेवा में लगे वाहनों (कोरोना मरीजों या क्वारंटीन व्यक्तियों को लाने ले जाने या फिर ऑक्सीजन की सप्लाई कर रहे है) को प्रतिदिन 50 लीटर डीजल-पेट्रोल मुफ्त में दिया जाएगा. यह पहल 30 जून तक जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- आर.बी. द्विवेदी,एटा)

free diesel petrol for corona emergency duty vehicles from RBMLlucknow newsLucknow reliance petrol pumpreliance starts free petrol diesel for corona memergency duty vehiclesएटा न्यूजपेट्रोल-डीजल फ्रीरिलाय़ंस पेट्रोल पंप
Comments (0)
Add Comment