कोटा से बलरामपुर पहुंचा 25 छात्रों का जत्था

कोटा से बलरामपुर पहुंचे सभी छात्रों को क्वारंटीन सेन्टर पहुंचाया गया, जांच के बाद जा सकेंगे घर

बलरामपुरः राजस्थान के कोटा से छात्रों (students ) की घर वापसी का सिलसिला शुरू हो गया है। उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में भी कोटा से 25 छात्रों का एक जत्था पहुंचा। 25 छात्रों को रोडवेज बस की सहायता से बलरामपुर लाया गया। कोटा से लाए गए सभी छात्रों को मेडिकल चेकअप के लिए क्वारंटीन सेन्टर केन्द्रीय विद्यालय ले जाया गया।

ये भी पढ़ें..कोटा से बलिया पहुंचे 212 छात्र, हुआ मेडिकल परीक्षण

जांच के बाद भेजे जाएंगे घर…

जहां कोटा से आए सभी छात्रों (students ) का मेडिकल चेकअप होगा। कोटा से बलरामपुर पहुंचे 18 छात्र व 7 छात्राओं को केन्द्रीय विद्यालय में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रखा गया है। छात्रों के क्वारंटीन सेन्टर पहुंचने से पहले सदर क्षेत्राधिकारी राधा रमण सिंह व सदर एसडीएम नागेन्द्र नाथ यादव मौके पर पहुंच चुके थे। अधिकारियों की मौजूदगी में छात्रों को बस से उतार कर सेंटर ले जाया गया।एसडीएम व सीओं ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया और वहां लगे कर्मियों को आवश्यक निर्देश दिया।

पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा ने कहा की इन सभी छात्रों (students ) का मेडिकल चेकअप और रैपिड टेस्ट कराया जाएगा और नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद परिजनों से अंडरटेकिंग लेने के बाद ही उनको घर जाने की इजाजत दी जाएगी बाद में उन्हें 14 दिन के लिए होम क्वॉरेंटाइन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें..मेरठः Hospital ने जमातियों का इलाज करने से किया इंकार, केस दर्ज

(रिपोर्ट- सुजीत कुमार, बलरामपुर)

Balrampur newsCorona effectkota students
Comments (0)
Add Comment