हैवानियतः पति के सामने 17 लोगों ने किया महिला का गैंगरेप, पार की सारी हदें…

महिलाओं के खिलाफ अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच एक दिल दहलाने वाले घटना सामने आई है। जहां हवश के दरिंद्रों ने पति की मौजूदगी में 17 लोगों ने कथित रूप से एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म (gang-raped) किया।

इस घटना के सुन हर कोई हैरान है। फिलहाल इस सिलसिले में एक प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

ये भी पढ़ें..जयमाल के दौरान अचानक गयाब हुआ दूल्हा, इंतजार में बैठी रह गई दुल्हन

बता दें कि घटना झारखंड के दुमका जिले की जहां मंगलवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक इलाके में पांच बच्चों की मां अपने पति के साथ मेले से घर लौट रही थी। आरोपियों ने उन्हें रास्ते में रोक लिया,।

पति को बनाया बंधक, बारी-बारी से किया रेप 

युवकों ने पहले पति के हाथ-पैर को बांध दिया। इसके बाद महिला के पास झाड़ी में ले जाकर बारी-बारी से 17 लोगों ने गैंगरेप (gang-raped) किया। बेबस पति अपनी पत्नी को बचाने की कोशिश करता रहा, लेकिन अपराधियों ने उसकी गर्दन पर चाकू सटा रखा था और पिटाई भी करते रहे। वहीं गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद पति-पत्नी को मौके पर छोड़कर फरार हो गए।

जांच में जुटी पुलिस

उधर सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इस दौरान आलाधिकारी तुरंत थाना पहुंचे और पीड़िता से घटना की पूरी जानकारी ली। अधिकारियों ने दंपति से करीब एक घंटे तक पूछताछ की।

इसके बाद मेडिकल जांच के लिए डीएमसीएच भेज दिया। पुलिस ने उक्त युवक को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। जबकि गैंगरेप (gang-raped) की घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है।

ये भी पढ़ें..हैवानियत की हदः रेप के बाद विवाहिता की हत्या, प्राइवेट पार्ट में ठूंसा हुआ था कपड़ा…!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

17 people raped17 लोगों ने किया रेपDumka crime newsDumka policeDumka rapeGang rape in JharkhandJharkhand crimeझारखंड क्राइमझारखंड में गैंगरेपदुमका क्राइम न्यूजदुमका पुलिसदुमका रेप
Comments (0)
Add Comment