शत्रुघ्न सिन्हा के बंगले पर चला बीएमसी का ‘हथौड़ा’

मुंबई– मायानगरी में अवैध निर्माण को लेकर बीएमसी लगातार कड़ी कार्रवाई कर रही है। इस कार्रवाई  की जद में बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का 8 मंजिला बंगला भी आ गया है। 

बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने शत्रुघ्न सिन्हा पर शिकंजा कसते हुए उनके जुहू स्थित आठ मंजिला बंगले में बने अवैध ढांचों को गिराया है। बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा का मुंबई के जुहू में 8 मंजिला बंगला है। इसका नाम ‘रामायण’ है जहां बेटी सोनाक्षी समेत परिवार के सदस्य रहते हैं। बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के घर की छत पर एक टॉइलट, एक कार्यालय और एक पूजा घर का निर्माण अवैध रूप से किया गया था। शत्रुघ्न सिन्हा के बंगले ‘रामायण’ में अवैध निर्माण की शिकायत के बाद नोटिस जारी किया गया। इस संबंध में सिन्हा को बीएमसी की ओर से नोटिस भी भेजा गया, बावजूद इसके में अवैध निर्माण नहीं हटाया गया। नियमों की अनदेखी की वजह से कार्रवाई की गई। 

बताया जा रहा है कि जिस समय बीएमसी ने ये कार्रवाई की उस समय बीजेपी सांसद घर में ही मौजूद थे। हालांकि बीएमसी की ओर से कहा गया कि कार्रवाई में बीजेपी सांसद ने पूरा सहयोग किया। बीजेपी सांसद ने बताया कि उनके घर में मामूली गड़बड़ियां थीं और उन्होंने बीएमसी स्टाफ को इसे हटाने के लिए समर्थन दिया।

 

Comments (0)
Add Comment