बाहुबली मुख्तार अंसारी को बड़ी राहत, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दी जमानत !

0 216

गैंगस्टर मुख्तार अंसारी मामले में आज इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान कोर्ट ने मुख्तार अंसारी को बड़ी राहत दी। कोर्ट ने अंसारी की जमानत याचिका स्वीकार कर ली और 5 लाख रुपये के जुर्माने पर भी रोक लगा दी। मुख्तार अंसारी की जमानत और सजा पर रोक लगाने के लिए याचिका दायर की गई थी। हालांकि, कोर्ट ने सजा पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है। आपको बता दें कि मामले पर फैसला जस्टिस राजवीर सिंह की एकल पीठ ने सुनाया है।

मामले में सुनवाई के दौरान अंसारी के वकील ने कोर्ट को बताया कि मुख्तार अंसारी पिछले 12 साल से जेल में हैं। मुकदमे के दौरान उन्हें जितनी सज़ा दी गई थी, उससे ज़्यादा सज़ा वह पहले ही भुगत चुके हैं। वहीं इसी मामले में मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी को सजा सुनाई गई थी। हालांकि उन्हें पहले ही जमानत मिल चुकी है। इसी सज़ा के बाद अफजाल की संसद सदस्यता ख़त्म कर दी गई।

ये भी पढ़ें..यूपी में बिना मान्यता के चल रहे स्कूलों पर योगी सरकार करेगी सख्त कार्रवाई

अफजाल अंसारी की कोर्ट में होगी सुनवाई

Related News
1 of 1,483

29 अप्रैल को एमपी एमएलए कोर्ट ने अफजाल अंसारी को गैंगस्टर मामले में दोषी ठहराया था और चार साल जेल की सजा सुनाई थी। जिसके बाद अफजाल अंसारी की संसद सदस्यता रद्द कर दी गई। आपको बता दें कि आज सुप्रीम कोर्ट में अफजाल अंसारी गैंगस्टर मामले की सुनवाई होनी है। अफजाल अंसारी ने याचिका दायर कर सजा पर रोक लगाने की मांग की है। वहीं मामले में यूपी सरकार भी सुप्रीम कोर्ट में अपना जवाब देगी। गाज़ीपुर जिले के पूर्व सांसद अफ़ज़ाल अंसारी को 4 साल की सज़ा सुनाए जाने के बाद संसद की सदस्यता ख़त्म कर दी गई थी।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...