Afghanistan: नमाज के दौरान मदरसे में विस्फोट, 18 बच्चों की मौत, 27 से ज्यादा घायल

0 171

अफगानिस्तान के एक धार्मिक स्कूल में बुधवार को हुए बम विस्फोट में कम से कम 18 छात्रों की मौत हो गई. इस हमले में दो दर्जन से ज्यादा छात्र घायल भी हुए हैं. गृह मंत्रालय के प्रवक्ता अब्दुल नफी ताकोर ने कहा कि अफगानिस्तान की राजधानी ऐबक में हुए विस्फोट में 24 से ज्यादा छात्र घायल हो गए हैं.

ये भी पढ़ें..Mainpuri By Election 2022: शिवपाल ने कहा- अखिलेश को ‘छोटे नेताजी’ कहकर पुकारें

Related News
1 of 1,025

Afghanistan Bomb Blast Madrasa

टोलो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, समांगन के ऐबक शहर के जहदिया मदरसे में दोपहर की नमाज के दौरान यह धमाका हुआ है. समंगन प्रांतीय अस्पताल के एक डॉक्टर का कहना है कि कम से कम 15 मृत और 27 घायल लोगों को इस अस्पताल में लाया गया है. कई घायलों को दूसरे अस्प्ताल भी ले जाया गया है. हमले के बाद किसी समूह या संगठन ने विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है.
इससे पहले भी अफगानिस्तान में दो तालीमी इदारों को निशाना बनाकर हमले किए गए हैं, जिसमें 50 से ज्यादा बच्चों की मौत हो चुकी है.

पिछले साल अमेरिका समर्थित असैन्य सरकार को सत्ता से हटाने के बाद तालिबान के नियंत्रण में आने के बाद से अफगानिस्तान में विस्फोट और हिंसा लगातार बढ़ता जा रहा है. तालिबान ने महिलाओं और महिला शिक्षा पर पाबंदी लगा दी है. पिछले दो घटनाएं महिला शिक्षा केंद्रों को ही निशाना बनाकर किया गया था, जो सरकार से चोरी-छिपे चलाए जा रहे थे. यहां गुप्त रूप से कुछ लड़कियां एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती थी, विस्फोट में उस कोचिंग सेंटर को ही उड़ा दिया गया था.

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर