इंडियन आर्मी का मजाक उड़ाने पर लोगों ने ऋचा चड्ढा को जमकर लताड़ा ! ट्रोल होने के बाद मांगी माफी

0 121

बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भारतीय सेना (Indian Army) पर किए अपने ट्वीट को लेकर माफी मांगी है. उन्होंने अपना विवादित ट्वीट डिलीट भी कर दिया है. उन पर सेना का अपमान करने का आरोप लगा है. ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना की उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के एक बयान पर कथित अपमानजनक ट्वीट किया था. लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने पीओके (PoK) को लेकर एक जवाब दिया था, जिसे लेकर किए गए एक ट्वीट को शेयर करते हुए चड्ढा ने तुलनात्मक रूप से गलवान संघर्ष का नाम लिया था.

ये भी पढ़ें,..गहलोत ने सचिन पायलट को बताया गद्दार, बोले- कभी नहीं बन सकेंगे सीएम

Richa Chadha

ऋचा चड्ढा का माफीनामा

अपने ताजा ट्वीट में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने माफी मांगते हुए यह बताने की कोशिश की है कि सेना के प्रति संवेदना उनके खून में हैं क्योंकि नाना फौज में थे और माम पैराट्रूपर थे. ट्विटर पर अपने माफीनामे में ऋचा चड्ढा ने लिखा, ”यहां तक सोचा कि जिन तीन शब्दों को विवाद में घसीटा जा रहा है, उनके जरिये मेरा इरादा किसी का अपमान करने या ठेस पहुंचाने का नहीं हो सकता है. मैं माफी मांगती हूं और यह भी कहती हूं कि अगर अनजाने में भी मेरे शब्दों से फौज में मेरे भाइयों में यह भावना पैदा हुई है, जिसमें मेरे अपने नानाजी एक शानदार हिस्सा रहे, तो मुझे दुख होगा. 1960 के दशक में दौरान भारत-चीन युद्ध में लेफ्टिनेंट कर्नल के रूप में उन्होंने पैर में गोली खाई थी. मेरे मामाजी एक पैराट्रूपर थे. यह मेरे खून में है.”

Related News
1 of 257

अभिनेत्री चड्ढा ने आगे लिखा, ”जब किसी का बेटा हम जैसे लोगों से बने राष्ट्र को बचाने के लिए शहीद हो जाता है या घायल हो जाता है तो पूरा परिवार प्रभावित होता है और मैं व्यक्तिगत रूप से जानती हूं कि यह कैसा लगता है. यह मेरे लिए भावपूर्ण मुद्दा है.” मंगलवार (22 नवंबर) को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को लेकर सेना के उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी से मीडिया ने पीओके के संबंध में सवाल किया था. सैन्य अधिकारी ने जवाब में कहा था,”इस मुद्दे पर संसद में संकल्प पहले ही लिया जा चुका है, जहां तक भारतीय सेना का सवाल है, आर्मी सरकार की ओर से मिलने वाले किसी भी आदेश का पालन करेगी और जब भी ऑर्डर होंगे, हम उसके लिए हमेशा तैयार रहेंगे.”

Richa Chadha

ऋचा चड्ढा ने लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी पर एक यूजर की ओर से किया गया ट्वीट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने तीन शब्द लिखे थे, ”Galwan says hi (गलवान हाय कहता है).” चड्ढा के इस ट्वीट को सेना के लिए अपमान स्वरूप देखा गया. बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया आई. सिरसा ने ऋचा चड्ढा को थर्ड ग्रेडेड कलाकार, कांग्रेस समर्थक और राहुल गांधी की उपासक करार देते हुए उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग की थी.

ये भी पढ़ें..Shraddha Murder Case: श्रद्धा के ‘हत्यारे’ आफताब का होगा नार्को टेस्ट, पुलिस रिमांड 5 दिन और बढ़ी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर