विराट कोहली ने जड़ा वनडे का 46वां शतक, श्रीलंका के खिलाफ खेली 166 रनों की तूफानी पारी

0 277

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ तिरुवनन्तपुरम में खेले जा रहे आखिरी वनडे में तूफानी पारी खेली है। इस मैच में विराट ने 46वां ODI शतक जड़ दिया है। विराट कोहली ने सिर्फ 85 बॉल में अपनी सेंचुरी पूरी की। इसके बाद विकाट सिर्फ चौके-छक्के में डील कर रहे थे।

ये भी पढ़ें..नेपाल में विमान हादसा: पांच भारतीयों समेत 68 यात्रियों की मौत

विराट कोहली ने नबाद 166 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 13 चौके और 8 छक्के उड़ाए। कोहली का स्ट्राइक रेट 150 का रहा। विराट के पहले ओपनर शुभमन गिल (116) ने करियर की दूसरी सेंचुरी जमाई। कोहली अपने वनडे करियर के 46वें शतक तक पहुंच गए। खास बात ये है कि इस सीरीज में ये कोहली का दूसरा शतक है। विराट पुराने रंग में दिख रहे हैं। फॉर्म आने के बाद वो कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं। सीरीज के पहले मैच में कोहली ने गुवाहाटी में श्रीलंका के खिलाफ बेहतरीन शतक ठोका था।

विराट कोहली ने इसी के साथ अपने नाम एक बड़ा रिकॉर्ड भी कर लिया है। अब वह वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा रनों के मामले में पांचवें नंबर पर पहुंच गए हैं। एक्टिव खिलाड़ियों में उनके नाम ही सबसे ज्यादा रन हैं, विराट कोहली ने अपनी इस शतकीय पारी में महेला जयवर्धने के रिकॉर्ड को तोड़ा है।

तो टूट जाएगा सचिन का रिकॉर्ड?

इस साल सचिन तेंदुलकर का महान रिकॉर्ड टूटने वाला है। सचिन के नाम वनडे में 49 शतकों का रिकॉर्ड है। विराट ने 46 सेंचुरी बना लिए हैं। टीम इंडिया को इस साल वर्ल्ड कप से पहले ज्यादातर वनडे मैच खेलने हैं। श्रीलंका के बाद न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज और इसके बाद एशिया कप में खेलना है। ऐसे में विराट सचिन का 49 शतकों का रिकॉर्ड आराम से तोड़ सकते हैं। अक्टूबर से भारत में 50 ओवरों का वर्ल्ड कप भी खेला जाना है।

Related News
1 of 250

वनडे में सबसे ज्यादा शतक

सचिन तेंदुलकर- 463 मैच, 49 शतक
विराट कोहली- 268 मैच, 46 शतक
रोहित शर्मा- 236 मैच, 29 शतक

इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक

सचिन तेंदुलकर- 664 मैच, 100 शतक
विराट कोहली- 486 मैच, 74 शतक
रिकी पोंटिंग- 560 मैच, 71 शतक

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर